CM की सभा में शामिल महिलाओं को विधायक ने लिया पेटीकोज-ब्लाउज देने का फैसला

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2016 - 01:36 PM (IST)

गाजीपुर: स्थानीय नेताओं के लिए सभाओं में भीड़ जुटाना जरूरी होता है और अगर इसे संबोधित करने के लिए खुद मुख्यमंत्री आ रहे हों तो कहने ही क्या। ऐसे में गाजीपुर के सपा विधायक ने अपनी पूरी ताकत भीड़ जुटाने के लिए झोक दी है। दरएअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को गाजीपुर में एक सभा को संबोधित करेंगे लेकिन इस दौरान सभा में भीड़ जुटाने के लिए सपा के स्थानीय विधायक सुभाष पासी ने महिलाओं को पेटीकोज और ब्लाउज देने का फैसला लिया है।

महिलाओं को दिए और भी ऑफर
विधायक महोदय का कहना है कि अगर उनके द्वारा दी गई साडिय़ां महिलाएं पहनकर आएं तो उन्हें पेटीकोज और ब्लाउज के कपड़ों के साथ उसकी सिलाई के पैसे भी दिए जाएंगे। स्थानीय विधायक के इस फैसले से साफ स्पष्ट होता है कि वह सभा में महिलाओं की भीड़ जुटाने के लिए यह सब निर्णय ले रहे हैं। सभा को सफल बनाने के लिए विधायक सुभाष पासी ने महिलाओं को इस मौके पर छाता और लंच करवाने का भी ऑफर दिया है। स्थानीय विधायक अभी महिलाओं को साडिय़ां बांटने में व्यस्त दिख रहे हैं। 

पहले छोड़ चुके हैं कांग्रेस पार्टी
सुभाष पासी साल 2012 में सपा के टिकट पर विधानसभा जीते लेकिन इससे पहले वो कांग्रेस के नेता हुआ करते थे। वो अक्षर फाउंडेशन के नाम से एनजीओ भी चलाते है और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से भी जुड़े हुए हैं, लिहाजा फिल्मी नजरिए से ही राजनीति को देखते है। सियासी गलियारे में समय-समय पर अपनी बाजीगारी दिखाते रहते हैं।