MLC Election Result : मतगणना से पहले BJP व SP आए आमने-सामने

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 03:23 PM (IST)

झांसी (शहजाद खान) : प्रयागराज-झांसी विधान परिषद सीट को लेकर आज सुबह से मतगणना का काम झांसी के बुंदेलखंड कॉलेज के कोठारी हाल में शुरू होते ही भाजपा और समाजवादी समर्थित प्रत्याशी आमने सामने आ गए। जहां एक तरफ जहां भाजपा समर्थित प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी ने विपक्षियों पर मतों की चोरी करवाने के साथ साथ वोटों को जबरन कटवाने का सनसनीखेज आरोप लगाया। वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी एस पी सिंह पटेल ने भाजपा पर मतगणना को प्रभावित करने का गंभीर आरोप लगाते हुए अपनी जीत का दावा किया है।


BJP व SP आमने सामने
गुरुवार सुबह मतगणना से पहले दोनों दलों के प्रत्याशी मतगणना केंद्र पर पहुंचे। जहां BJP प्रत्याशी ने अपनी जीत का दावा करते हुए। विपक्ष पर चुनाव के दौरान उनका वोट काटने का आरोप लगाया। वहीं दूसरी तरफ सपा प्रत्याशी ने सरकार के नियत पर आरोप लगाते हुए कहा कि सभी लोग जानते है कि यह सरकार लोकतंत्र को नहीं मानती हैं। मनमानी व झूठ फरेब से चुनाव जीतना चाहती है क्योंकि उसे भी पता है कि सपा सरकार ने शिक्षकों का जितना विकास किया है। उतना इनकी सरकार सपने में भी नहीं कर सकती है। भाजपा अगर मतगणना में बेईमानी करने की कोशिश करेगी तो उनकी पार्टी भी पूरी तैयारी के साथ आई है।



सुरक्षा के मद्देनजर 3 शिफ्ट में ड्यूटी
आपको बता दें कि बुन्देलखंड महाविद्यालय के कोठारी हाल में झांसी-प्रयागराज शिक्षक खण्ड निर्वाचन की मतगणना 14 टेबल पर चल रही है। इस दौरान कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। झांसी के SSP राजेश एस का कहना है कि हर जगह पर रजिस्टर्ड ऑफिसर और SHO की ड्यूटी लगाई गई है। उन्होंने कहा कि चुकी मतगणना देर तक चलेगी इसलिए 3 शिफ्ट के तहत ही पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में लगाया गया है। इसके अतिरिक्त प्रशासन ने किसी भी परिस्थिती में कानून व्यवस्था के बिगड़ने की आशंका में रिजर्व पुलिस भी रखी गई है।

Content Editor

Prashant Tiwari