CRIME NEWS: दो बहनों को भगाकर ले जा रहे दूसरे समुदाय के युवकों को भीड़ ने दबोचा, अपहरण की रिपोर्ट दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 03:44 PM (IST)

बरेलीः दो नाबालिग सगी बहनों को कहीं बाहर ले जा रहे दूसरे समुदाय के युवकों को दभौरा प्लाईवुड फैक्टरी के सामने भीड़ ने पकड़कर पीट दिया। सूचना पर यूपी 112 पुलिस मौके पर पहुंची। भीड़ ने दोनों आरोपियों और किशोरियों को पुलिस को सौंप दिया। आरोपियों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की गई है। भोजीपुरा इलाके के एक गांव की दो किशोरियां आपस में सगी बहनें हैं। दूसरे समुदाय के युवक बहेड़ी और शाही के निवासी हैं। दोनों युवक किशोरियों को फुसलाकर कहीं बाहर ले जा रहे थे। तभी लड़कियों के एक रिश्तेदार ने देख लिया और फोन पर परिजनों को सूचना दे दी।



भीड़ ने दोनों युवकों को दबोचा
सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीणों के साथ लड़कियों के परिजन प्लाइवुड फैक्टरी के पास पहुंच गए। भीड़ ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। बताते हैं कि कुछ लोगों ने इनसे मारपीट कर दी। हालांकि भीड़ में शामिल संभ्रांत लोगों ने पुलिस को कॉल कर दी। थोड़ी देर में ही पीआरवी और भोजीपुरा पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों युवकों के साथ किशोरियों को भी थाने ले गई। वहां किशोरियों के परिजनों ने दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक अजय पाल सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है। युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



भीड़ ने लगाया फंसाने का आरोप, नारेबाजी की
थाने में आरोपियों के पहुंचने की सूचना के बाद आसपास के कुछ और गांवों के ग्रामीण भी वहां पहुंच गए। वहां उन्होंने नारेबाजी करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों का आरोप था कि समुदाय विशेष के लोग समाज की लड़कियों को फंसाते हैं और फिर धर्म परिवर्तन कराकर उनके साथ अमानवीय कृत्य किया जाता है। इन लड़कों का इरादा भी ऐसा ही था। आक्रोशित भीड़ के तेवर देख प्रभारी निरीक्षक ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तो लोग शांत होकर वापस लौटे। लड़कियों को भी परिवार की सुपुर्दगी में दे दिया गया।

Content Writer

Ajay kumar