मुजफ्फरनगर में मॉब लिंचिंग, चोरी के आरोप में युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 12:33 PM (IST)

मुजफ्फरनगर(फलकुमार पंवार): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक पर ग्रामीणों की भीड़ ने चोरी का आरोप लगाते हुए पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। वहीं दूसरी तरफ उस युवक के 2 साथी भीड़ से बचकर भागने में सफल रहे।

ग्रामीणों के अनुसार किसान विकास अपने खेत पर पानी चला रहा था। जहां उसे अपनी ट्यूबवेल पर कुछ लोग चोरी करते हुए दिखाई दिए तो उसने उनका विरोध किया।विरोध करने बदमाशों ने विकास की पिटाई कर दी। विकास किसी तरह उनसे छूटकर गांव में पहुंचा और खेत पर बदमाश होने की बात गांव में बता दी। बदमाशों की सूचना मिलते ही पूरा गांव खेत की और दौड़ पड़ा, जहां एक युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया  जबकि उसके 2 साथी भागने में कामयाब हो गए।

गुस्साए ग्रामीणों ने युवक की पिटाई करनी शुरु कर दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। गांव में ग्रामीणों व पुलिस की काफी भीड़ जमा हो गई है। वहीं पुलिस मृतक युवक की शिनाख्त और मामले की जांच में जुट गई है।

Anil Kapoor