DJ बंद कराने गए दरोगा पर हमलावर हुई भीड़, बचाव करने आए पार्षद पति भी घायल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 01:25 PM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश में पुलिस का भय लोगों के बीच ढीला पड़ता दिखाई दे रहा है। आए दिन कानून के रक्षकों पर आम जनता के हमले की खबरें प्रकाश में आ रही हैं।ताजा मामला मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र का है। जहां डीजे बंद कराने से गुस्‍साई भीड़ ने एक दारोगा पर हमला बोल दिया। दारोगा की मोटरसाइकिल में भी जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं दारोगा को बचाने आए एक पार्षद पति को भी भीड़ ने लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया।

बता दें कि सूचना पाकर थाने से पहुंचे अतिरिक्त पुलिस बल ने किसी तरह से दरोगा को बचाया और जिला अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया। पुलिस ने इस मामले में 10 नामजद और 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद सभी को जेल भेज दिया गया है।

आगे बता दें कि पीतल बस्ती चौकी क्षेत्र के सोमपाल सिंह ने डीजे बजने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया था।  उन्‍होंने बताया कि रविवार रात कुछ लोग पुलिस द्वारा डीजे बंद कराने का विरोध कर रहे थे। इसी बीच वहां पहुंचे पीतल बस्ती चौकी इंचार्ज पुष्पेंद्र सिंह पर भीड़ हमलावर हो गई। उन्हें लाठी-डंडों से बुरी तरीके से पीटकर घायल कर दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static