मोदी जी का चेहरा बता रहा कि UP में सपा-कांग्रेस की सरकार बनना तय: राहुल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2017 - 08:22 AM (IST)

बरेली:कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेहरे और भाषणों से साफ होने लगा है कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जमीन बनने से पहले ही खिसक गई है और प्रदेश में कांग्रेस-समाजवादी पार्टी (सपा) गठबंधन की सरकार बनना तय है। बरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री मोदी स्विस बैंक द्वारा उपलब्ध कराई गई कालेधन वालों की सूची को उजागर करने से कतरा क्यों रहे हैं।

उत्तर प्रदेश को चाहिए विकास करने वाली सरकार
उन्होंने दावा किया कि हम कहते नहीं करते हैं। हमने महज 10 दिन में कर्ज माफ किया था जो फिर करेंगे। सरकार आते ही सभी गन्ना किसानों का समस्त बकाया दिलवाने के साथ ही समय से भुगतान करवाएंगे व  बंद परम्परागत उद्योग फिर चालू होंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को विकास करने वाली सरकार चाहिए जो उनकी पार्टी दे सकती है।

देश में सब चाइना का माल लाया जा रहा
‘मेक इन इंडिया’ कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि देश में सब चाइना का माल लाया जा रहा है तो कहीं मेक इन चाइना बनाने की तैयारी तो नहीं।उन्होंने कहा कि भाजपा नफरत की राजनीति करती है जबकि उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश की जनता को नफरत नहीं बल्कि विकास की दरकार है।


UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें