अमीरों के लिए काम करने वाले मोदी झूठ बोलते हैं: राहुल

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2017 - 08:18 AM (IST)

कुशीनगर:उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हुई एक जनसभा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री (पी.एम.) नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल ने पी.एम. को किसान विरोधी बताया और कहा कि मोदी चंद अमीर लोगों के लिए काम करते हैं। उन्होंने मोदी पर झूठ बोलने का भी आरोप लगाया।

पिछले ढाई साल में 50 अमीर परिवारों का किया कर्जा माफ
राहुल गांधी ने कहा कि किसान फसल उगाता है लेकिन फायदा कोई और ले जाता है। गन्ना 315 रुपया क्विंटल बिकता है और उसका चॉकलेट बनाकर लाभ कोई और ले जाता है। मोदी जी ने किसान की मदद नहीं की। मोदी ने वायदा तोड़ा है। उन्होंने पिछले ढाई साल में 50 अमीर परिवारों का कर्जा माफ किया। राहुल ने मोदी की नकल उतारते हुए कहा कि मोदी ने यू.पी. में कहा कि चुनाव जिता दो किसानों का कर्ज माफ  होगा, लेकिन वह झूठ बोलते हैं।

क्या गंगा साफ हुई, क्या इंटरनैट मिला?
उन्होंने कहा कि बनारस में कहा कि गंगा मां ने बुलाया है। बनारस में मैट्रो चलवाने की बात कही। गंगा घाटों को साफ करने की बात कही, फ्री इंटरनैट और सोलर लाइट देने की बात कही। क्या गंगा साफ हुई, क्या इंटरनैट मिला। राहुल ने कहा कि हम चाहते हैं अमेरिका का राष्ट्रपति चॉकलेट खरीदे तो उस पर लिखा हो मेड इन कुशीनगर, आम खरीदे तो लिखा हो मेड इन लखनऊ।