गाली देते हैं मोदी,उड़ाते हैं हमारा मजाक,अब आप दो जवाब: राहुल

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2017 - 09:08 AM (IST)

अमेठी:कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमें गाली देते हैं, हमारा मजाक उड़ाते हैं आप लोग हमारे अपने हो अब आप ही उन्हें जवाब दो। राहुल गांधी ने यहां अमेठी, गौरीगंज और जगदीशपुर में हुई जनसभाओं में कहा कि मोदी से किसानों के कर्जमाफी के लिए अपील की गई लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। प्रधानमंत्री मोदी के कारनामों से नहीं, हम लोगों के दिल में चोट तब पहुंची जब यहां के कारखानों को बंद कर दिया गया या फिर उन्हें अन्य प्रदेशों में शिफ्ट कर दिया गया।

3 सभाओं में एक बार भी कांग्रेस उपाध्यक्ष ने नहीं लिया अखिलेश का नाम
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने अपनी तीनों जनसभाओं में एक बार भी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम नहीं लिया। उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि विदेश दौरे के दौरान अपने देश के लोगों से वह राष्ट्रवाद की लम्बी बाते करते हैं लेकिन जब अमरीका में ओबामा से मिलने जाते हैं तब जैकेट के पीछे मेड इन चाइना लिखा रहता है।

राज्यसभा सांसद डा. संजय सिंह ने बोला गठबंधन प्रत्याशी गायत्री पर हमला
इस मौके पर कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद डा. संजय सिंह ने श्री गांधी के सामने ही सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी गायत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव के पहले ही सपा ने गायत्री को रिजैक्ट कर दिया था। अखिलेश आए तो उन्होंने मंच पर नहीं बैठाया। मुलायम सिंह यादव ने भी अमेठी का अपना कार्यक्रम निरस्त कर दिया।