‘मोदी और योगी सरकार की उल्टी गिनती शुरू’

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 03:05 PM (IST)

झांसी: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य चंद्रपाल सिंह यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और आने वाले चुनाव में जनता इन्हें सत्ता से बाहर कर देगी।

झांसी जिले की मऊरानीपुर तहसील में पत्रकारों से यादव ने कहा कि कथनी और कथनी में अंतर के कारण केंद्र और राज्य दोनों ही सरकारें हर क्षेत्र में फेल हो चुकी हैं। किसान, दलित, मजदूर , मुस्लमान और नौजवान विरोधी इन सरकारों में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और अपराध किसी पर कोई अंकुश नहीं लग पाया है। इनके राज में अफसरशाही पूरी तरह से हावी है और पुलिस पूरी तरह से मनमानी में लगी है। इनके शासन में हर वर्ग परेशान है और जनता को हो रही इस परेशानी का नतीजा इन्हें 2019 के चुनावों में देखने को मिलेगा।

महागठबंधन के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में सपा नेता ने कहा कि देश और प्रदेश को बचाने के लिए राष्ट्रवादी पार्टियों का एकसाथ आना जरूरी हो गया है। उपचुनावों में आए नतीजों से मोदी और योगी सरकार की नींद उड़ गई है और उन्हें भी आभास हो गया कि अब उनकी दाल नहीं गलने वाली है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि राम मंदिर के मुद्दे को सत्ता पाने का माध्यम बनाने वाली यह पार्टी अब पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है। इस मुद्दे को हमेशा जिंदा रखना भाजपा की मजबूरी बन गई है। विकास का मुद्दा कभी भाजपा के एजेंडे में रहा ही नहीं है। देश की जनता भी अब इस पार्टी की हकीकत जान चुकी है।

Anil Kapoor