प्रियंका का PM पर निशाना,कहा- अपने शासन की एक उपलब्धि तक नहीं गिना सकते मोदी

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 08:40 AM (IST)

गाजियाबाद: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी को पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी के कामकाज का हिसाब मांगने के बजाय देश को बताना चाहिए कि उन्होंने पिछले 5 साल में क्या किया? कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के समर्थन में यहां रोड शो करने के बाद प्रियंका ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री जनता से झूठ बोल रहे हैं और वह अपने 5 साल के कार्यकाल की एक उपलब्धि तक नहीं बता सकते।

उन्होंने कहा कि उन्हें हमारे परिवार को लेकर सनक है। वह कहते हैं कि नेहरू ने यह किया, इंदिरा गांधी ने यह किया, लेकिन मोदीजी, आपने क्या किया? आप बताओ कि 5 साल में आपने क्या किया? जीटी रोड घंटाघर से शुरू होकर ढाई किलोमीटर तक चले रोडशो के समापन के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी की जनता ने उन्हें बताया कि प्रधानमंत्री कभी किसी गांव में नहीं गए और केवल आकर भाषण देते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को 5 साल के शासन में अपने संसदीय क्षेत्र में एक भी परिवार से मिलने के लिए 5 मिनट भी नहीं मिले। उन्होंने पूरी दुनिया घूम ली। उन्होंने जापान में लोगों को गले लगाया, अमेरिका में लोगों को गले लगाया,पाकिस्तान में बिरयानी खाई, चीन में उन्होंने लोगों को गले लगाया, लेकिन आपने कभी उन्हें वाराणसी में किसी गरीब परिवार को गले लगाते देखा? किसानों के मुद्दे पर भी प्रियंका ने प्रधानमंत्री को घेरा।

इससे पहले रोड शो दूधेश्वर नाथ मंदिर से शुरू होना था जहां प्रियंका वाड्रा को भगवान शिव के मंदिर में पूजा करनी थी। हालांकि इसे बाद में कार्यक्रम से हटा लिया गया। डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने कहा कि जिला प्रशासन को उनके रोडशो के मार्ग पर और उनके मंदिर जाने पर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन हो सकता है कि सुरक्षा कारणों से एसपीजी ने उनके कार्यक्रम में बदलाव कराया हो। गाजियाबाद में कांग्रेस की डॉली शर्मा का मुकाबला भाजपा के वी के सिंह और सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के सुरेश बंसल से है।

Anil Kapoor