मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष प्रभावशाली और चुनौतीपूर्ण - राज्यमंत्री

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 09:12 PM (IST)

वाराणसी: प्रदेश के स्टांप एवं न्यायालय पंजीयन शुल्क राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने  सोमवार को पूर्वान्ह कानपुर उत्तर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल सभा के द्वारा संबोधित किया। इस दौरान मंत्री ने केंद्र सरकार के 1 वर्ष पूर्ण होने पर उत्तर प्रदेश भाजपा द्वारा निर्धारित प्रदेश के विभिन्न जनपदों में 1 वर्ष के सफलतम कार्यकाल में लिए गए फैसले तथा कोरोना महामारी के दौरान केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा आम जनता के हितों की रक्षा को देखते हुए जो महत्वपूर्ण व जनोपयोगी कार्य किए। उनको आम जनता तक पहुंचाने के लिए सभा के माध्यम से जानकारी दी।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जायसवाल ने कहाकि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष बहुत ही प्रभावशाली और चुनौतीपूर्ण रहा। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के सुरक्षा कवच और आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना के बाद भारत निश्चित ही इस कठिन समय से बाहर आ जाएगा। आने वाले दिनों में यह देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आत्मनिर्भरता और आर्थिक विकास की नई ऊंचाइयों को छूने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मंत्री ने कहा कि कोरोना के खिलाफ हम सब की जंग जारी है और हम इस पर विजय प्राप्त कर के रहेंगे। वर्चुअल सभा के अंत में मंत्री ने 15 मिनट का कार्यकर्ताओं से संवाद भी किया और उनकी समस्याओं का निपटारा भी कानपुर उत्तर में आयोजित वर्चुअल सभा में लगभग अढ़ाई सौ कार्यकर्ता व भाजपा के पदाधिकारी शामिल रहे।

 

Edited By

Ramkesh