अखिलेश यादव की हत्या कराना चाहती है मोदी सरकार: अमित जानी

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 04:38 PM (IST)

मेरठ: बसपा सुप्रीमो मायावती की मूर्ति तोड़कर चर्चाओं में आए मौजूदा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार अमित जानी समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के समर्थन में उतरे हैं। अमित जानी ने अपना एक बयान जारी करते हुए अखिलेश यादव का खुलकर समर्थन करने की घोषणा की है। इस दौरान उन्होंने मौजूदा सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर जमकर कटाक्ष किए।

जानी ने कहा कि मोदी सरकार सपा प्रमुख अखिलेश यादव जी की हत्या कराना चाहती है। भाजपा द्वारा अपने गुर्गों से धमकियां दिलवाइ जा रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस के होते एक आदमी घेरा तोड़ के अंदर घुसा लिया जाता है। अमित जानी ने कहा कि अखिलेश यादव को अकेला समझने की भूल न करें प्रसपा युवजन सभा उनके साथ खड़ी है। अमित जानी ने भाजपा सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि, ये दिल्ली नहीं जहां एक ऑटो रिक्शा चलाने वाला मुख्यमंत्री केजरीवाल को थप्पड़ मार देता है बल्कि उत्तर प्रदेश है और अखिलेश मुलायम सिंह के बेटे और शिवपाल यादव के भतीजे हैं।

इस दौरान जानी ने धमकाते हुए कहा कि अगर अखिलेश यादव को कुछ हुआ या उनके साथ कुछ भी करने की कोशिश की गई तो वह ऐसा करने वालों की खाल खींचकर उसमें भूसा भर देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static