मोदी ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिसकी देश 70 साल से राह देख रहा थाः शाह

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2019 - 09:35 AM (IST)

प्रयागराजः भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी रैली में कहा कि नरेंद्र मोदी ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिसकी देश 70 साल से राह देख रहा था। उन्होंने कहा कि “राहुल की पार्टी ने देश पर 55 साल शासन किया और बुआ-भतीजा की पार्टी ने यूपी में 25 साल शासन किया, लेकिन मोदी सरकार का 5 साल का शासन इन 55 और 25 साल के शासन पर भारी पड़ा।”

पाकिस्तान के बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि इस सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पूरे देश के लोगों में खुशी थी, लेकिन दो जगह मातम था। एक तो पाकिस्तान में और दूसरा अखिलेश, मायावती और राहुल गांधी के कार्यालय में मातम था क्योंकि इनको अपने वोट बैंक की चिंता थी।” प्रयागराज संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी और फूलपुर संसदीय सीट से केसरी देवी पटेल के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “पूरा देश चाहता था कि इलाहाबाद अपने मूल नाम प्रयागराज से जाना जाए। किसी ने हिम्मत नहीं की। नीचे योगी, ऊपर मोदी और इलाहाबाद बन गया प्रयागराज।”

शाह ने कहा, “आज 270 संसदीय सीटों का मेरा दौरा समाप्त हुआ है जिसमें पूरे देश की चारों दिशाओं के दौरे शामिल हैं। मैं जहां भी गया एक ही नारा- मोदी-मोदी सुनाई पड़ता है। यह महज एक चुनावी नारा नहीं है, बल्कि 125 करोड़ देशवासियों का मोदी को आशीर्वाद है।” भाजपा अध्यक्ष ने प्रयागराज में हाल ही में संपन्न कुम्भ मेले का जिक्र करते हुए कहा, “पूरे देश और दुनिया ने कुम्भ का आनंद लिया, लेकिन प्रयागराज के लिए दो चीजें हुई हैं। एक तो कुम्भ अच्छा हुआ, दूसरा 2400 करोड़ रुपये प्रयागराज की कायापलट करने के लिए मोदी सरकार ने दिया।

 

Ruby