‘‘मोदी जी तेरे केशव ने यह क्या किया, अपनी जिद्द में फूलपुर गंवा दिया’’

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 02:12 PM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश में गोरखपुर व फूलपुर लोकसभा सीट पर हुई भाजपा की हार का ठीकरा केशव मौर्य पर फोड़ा जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे की मांग की है। साथ ही उन्होंने इसके जगह-जगह पोस्टर भी लगा दिए हैं। इस होर्डिंग में डिप्टी सीएम के खिलाफ कई आपत्तिजनक बातें भी लिखी हुई हैं। होर्डिंग आखिर किसने लगाई इसकी तो जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन बीजेपी का कोई भी नेता या कार्यकर्ता इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।  

दरअसल डिप्टी सीएम से नाराज कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद में एक विवादित पोस्टर झूसी के गंगा पुल पर लगाया है। जिस पर लिखा गया है कि मोदी जी तेरे केशव ने यह क्या किया, अपनी जिद्द में फूलपुर गंवा दिया। मोदी जी तेरे केशव ने खुद को रुपयों में दिया तोल, कभी न समझा कार्यकर्ताओं का मोल, अतीक अहमद इसका भाई बाकी सब इलाहाबाद के सांसद विधायक कसाई। पहले कौशांबी में संतोष पटेल को रेला ,पप्पू पटेल को अभद्र भाषा का प्रयोग किया, फिर अब फूलपुर में धीरे से प्रवीण पटेल और कौशलेंद्र पटेल को ठेला। 

इतना ही नहीं इसमें यह भी लिखा गया है कि फाफामऊ में विक्रमाजीत मौर्य ब्राह्मणों का हत्यारा है, जो केशव जी को बहुत ही प्यारा है। इसने विजय मिश्र को अपने मंच पर चढ़ाया और नंदी जी को धक्का मार नीचे गिरायाl ना जीत पाए एक भी नगर पंचायत, जिसको इन्होंने लड़ाया उसी को हरायाl योगेश मौर्य मंच से अपनी राजनीतिक जमीन तलाशी, कार्यकर्ताओं ने उसकी औकात याद दिला दी। 

इस सब के बाद केशव से इस्तीफे की मांग की गई है और लिखा है कि केशव अब कुछ तो नैतिकता का परिचय दो इस्तीफा दो इस्तीफा दो। मोदी जी अब न्याय करो न्याय करो। हालांकि अब होर्डिंग को हटा दिया गया है लेकिन पूरे शहर में इसके चर्चे जोरों पर हैं। 

Punjab Kesari