भ्रष्टाचार के पूर्ण विनाश के लिए मोदी का दोबारा आना जरूरी: मौर्य

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 09:30 AM (IST)

श्रावस्ती: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार के पूर्ण विनाश के लिए नरेंद्र मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना बेहद जरूरी है। भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्र के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मौर्य ने कहा कि ये चुनाव केवल सांसद बनाने का चुनाव नहीं है बल्कि मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। विरोधी दलों का लक्ष्य गरीबी हटाना नहीं, भ्रष्टाचार को समाप्त करना नही, आतंकवाद का अंत करना नहीं, बेरोजगारी के खिलाफ जंग छेड़ना नहीं बल्कि सिर्फ मोदी को हटाना है।

मौर्य ने कहा पूर्ववर्ती सरकारों के दौरान क्या होता था ये किसी से छिपा नही है। देश में 8 करोड़ से भी अधिक लोग फर्जी नामों से बेईमानी पूर्वक गरीबों, किसानों, नौजवानों के हक का 1 लाख करोड़ रुपए से भी अधिक का पैसा हड़प लेते थे। तमाम बेईमानों के नाम से वेतन जा रहा था, पेंशन जा रही थी, गैस सिलेंडर ब्लैक में जा रहे थे, सब्सिडी का पैसा जा रहा था, आवास का पैसा जा रहा था लेकिन जब जांच की गई तो पता चला कि सच्चाई में यह लोग सिर्फ कागज पर थे, वास्तव में नहीं थे। जिनके पास यह पैसा जा रहा था वही लोग नाराज हैं, वही गठबंधन कर रहे हैं तथा जनता को गुमराह कर रहे हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ भाजपा की सरकार आने के बाद जांच की जाएगी।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि बहुत से अपराधी बेल पर घूम रहे हैं ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए। यदि मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो ऐसे लोगों के खिलाफ जांच होगी और उन्हें जेल भेजा जाएगा। मौर्य ने कहा कि 23 मई को जब मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे तो शायद तिहाड़ जेल भी छोटी पड़ जाएगी और एक नई जेल बनवानी पड़े।

Anil Kapoor