मोदी सिर्फ ''धन्नासेठों का चौकीदार'': मायावती

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 06:53 PM (IST)

जौनपुरः बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह 'धन्नासेठों के चौकीदार' हैं। मायावती ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, ''इस चुनाव में भाजपा देश की सत्ता से बाहर होने जा रही है। भाजपा ने 2014 चुनाव के समय गरीबों और मध्यमवर्गीय लोगों से किये गये वायदे पूरे नहीं किये ।''

उन्होंने कहा कि जनता को अब पूछना चाहिए कि 2014 के वादे क्या हुए। फिर मोदी वोट मांगने की हिम्मत नहीं जुटा सकेंगे। उन्होंने मोदी पर धन्नासेठों को मालामाल करने का आरोप लगाने के साथ ही उनके जीएसटी एवं नोट बन्दी के निर्णय को भ्रष्टाचार का जनक बताया।

रक्षा सौदे की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि यह भी भ्रष्टाचार से अछूता नहीं है। आज देश में आतंकवादी हमले हो रहे हैं और सरकार सेना के शौर्य को भुनाने में जुटी हुई है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दल दलित विरोधी हैं और अपर कास्ट के पोषक हैं। इनसे सावधान रहने की जरूरत है।

उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में अपराध बढ़ा हुआ है। कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है। केन्द्र में यदि गठबंधन की सरकार बनी तो देश के गरीबों को स्थाई रोजगार देने की व्यवस्था हमारी सरकार करेगी।

Ajay kumar