राहुल ने जमकर निकाली भड़ास, कहा- 15 लोगों की राजनीति करते हैं PM मोदी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2016 - 09:38 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर रोड शो के बाद बघरा पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि ढाई साल मोदी सकार को बने हुए हो गए लेकिन अब तक बैंक खातों में 15 लाख रूपए नहीं आए। नरेंद्र मोदी ने हर साल 2 करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने का वायदा किया लेकिन उसे भी पूरा नहीं किया।  

पंद्रह लोगों की राजनीति करते हैं मोदी

राहुल ने लोगों के सामने मोदी द्वारा उधोगपतियों के कर्ज माफ करने पर कड़ी आपत्ति जताते कहा कि पिछले ढाई साल में पीएम मोदी ने एक लाख दस हजार करोड़ रूपए उधोगपतियों का माफ किया यानि जितना पैसा कांग्रेस पार्टी नरेगा में लाती थी। उन्होंने उससे तीन गुना पैसा 15 लोगों को पकड़ा दिया है। राहुल ने कहा कि हम चाहते हैं कि मोदी भी 15 लोगों की तरह गरीबों का कर्ज माफ करें। वह केवल उन 15 लोगों के प्रधानमंत्री नहीं हैं जिनके कर्जे माफ किए वह हिंदुस्तान और गरीबों के भी प्रधानमंत्री हैं। इसलिए जनता की ओर ध्यान दें। 

गन्ना किसानों से झूठे वायदे ना करें मोदी, पैसा वापस करें

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी गन्ना किसानों से झूठे वायदे करना बंद कर दें और उनका हक और पैसा वापस करें। राहुल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के गन्ना मिलों को मोदी सरकार ने बेच दिया और सही समय पर किसानों को पैसा नहीं देती है। किसानों को सारा पैसा मिल गया यह बात झूठ है। मोदी झूठे वायदे करना छोड़ें और गन्ना किसान के पैसे वापस करें जो उनका हक है।