PM मोदी ने वाराणसी में पार्टी नेताओं के साथ की बैठक, दिया चुनावी ‘गुरुमंत्र’

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 12:48 PM (IST)

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पदाधिकारियों को आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों का ‘गुरुमंत्र’ देते हुए केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया है। मोदी ने रविवार सुबह मिर्जापुर में बाण सागर नहर का लोकार्पण एवं मेडिकल कॉलेज समेत अन्य परियोजनाओं के शिलान्यास समारोह के लिए रवाना होने से पहले अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

डीजल इंजन रेल कारखाना (डीरेका) प्रेक्षागृह में आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, काशी प्रांत अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष नागेंद्र रघुवंशी सहित राज्य एवं जिला बूथ स्तर के पदाधिकारी मौजूद थे। रघुवंशी के मुताबकि मोदी ने पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियों की सही-सही जानकारी लेकर गांव के सामान्य जन तक पहुंचाने का अभियान शुरु करने की अपील की है।

प्रधानमंत्री ने ‘नमो एप, मोदी एप’ का नियमित उपयोग करने की सलाह देते हुए कहा कि इससे विकास के सटीक आंकड़ों की जानकारी होगी, जिससे वे विरोधियों के बहकावे में नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि सिर्फ यह बताना काफी नहीं कि मेरे (मोदी) के प्रधानमंत्री बनने से देश की तरक्की हो रही है तथा दुनिया में बड़ा नाम हो रहा है। सही आंकड़ों की जानकारी होने पर विरोधियों के झूठे प्रचार अभियान का ठीक प्रकार से मुकाबला किया जा सकता है।

Anil Kapoor