मोदी के मंत्री ने कहा-अयोध्या के लिए सुप्रीम कोर्ट से आने वाली है बहुत बड़ी खुशखबरी

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 10:44 AM (IST)

अयोध्या: राम नगरी अयोध्या पहुंचे केंद्रीय संसदीय राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि अयोध्या के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आने वाली है और यह खुशखबरी सुप्रीम कोर्ट से आएगी। उन्होंने कहा कि राम मंदिर मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है और सुनवाई हो रही है। इसके साथ ही सीजेआई ने भी कह दिया है कि सभी पक्षकारों के वकील 18 अक्टूबर तक जिरह पूरी कर लें।

बता दें कि अर्जुनराम मेघवाल भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित राष्ट्रीय एकता कार्यक्रम के तहत एक राष्ट्र एक संविधान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचे थे। 

उन्होंने कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाई है उसको लेकर देश की जनता को यह जानना जरूरी है कि धारा 370 क्या था और क्यों हटाया गया। खासकर धारा 370 के साहित्य को प्रबुद्ध जनों के बीच बांटी जा रही है ताकि वे जनता के बीच जाकर अपनी बात रख सकें और जनता को समझा सकें कि धारा 370 जम्मू कश्मीर से क्यों हटाई गई।

भारतीय जनता पार्टी धारा 370 को लेकर देश में 370 जगहों पर आयोजन कर रही है और लोगों को इस धारा के बारे में जागरूक कर रही है। कार्यक्रम का आयोजन शहर के कोहिनूर पैलेस में हुआ जिसमें भाजपा के सांसद विधायक महापौर व प्रबुद्ध जन मौजूद रहे।

 

Ajay kumar