मोदी के सांसद ने खोली सरकार की पोल, ‘जब हम लोगों की नहीं सुनती सरकार तो तुम्हारी क्या सुनेगी’

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 06:06 PM (IST)

कन्नौजः यूपी के इलाहाबाद से बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने अपनी ही सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में जब उनकी नहीं सुनी जाती तो आप लोगों की कैसे सुनी जाएगी। चाहे लखनऊ हो इलाहाबाद हो या फिर कन्नौज। सब तरफ यही व्यथा चल रही है, कोई सुनने वाला नहीं है। 

दरअसल, बीजेपी सांसद कन्नौज जिले की सौरिख इलाके में वैश्य एवं व्यापारी चिंतन महासम्मेलन के कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने व्यापारी एकता को मजबूत करने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया। सांसद ने कहा कि मौलाना बुखारी दिल्ली से एक अजान देता है तो देश के सारे मुसलमान एक हो जाते हैं।  मुलायम सिंह यादव एक आवाज देते है तो सब यादव एक हो जाते है और तो और अगर मायावती एक आवाज देती है तो उनकी बिरादरी के लोग एक हो जाते हैं, लेकिन अगर वैश्य समाज का नेता आवाज देता है तो हम एक नहीं होते। 

महागठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह गठबंधन क्या बना गया सब डर गए लेकिन हम इतना नहीं डरे, हम तो जाति के बनिए हैं हमको तो बनिए का ही सहारा है।  मीडिया से बात करते हुए सांसद ने ओमप्रकाश राजभर के बयान बीजेपी में शामिल मुस्लिम नेताओं के नाम बदलने चाहिए का समर्थन किया। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि देश का नाम भारत और इंडिया से बदलकर हिन्दुस्तान कर देना चाहिए सब जड़ से ख़त्म हो जाएगा। शहरोंं के नाम बदलने को लेकर कहा कि अभी शहरों के नाम नहीं बदलने चाहिए। इसको आगे बढ़ा देना चाहिए था। चुनाव करीब हैं विपक्षियों को मुद्दा मिलेगा।  

Ruby