Mission 2024: मनोज तिवारी बोले- मोदी की लोकप्रियता और राहुल का फ्रस्टेशन साथ-साथ बढ़ रहा है

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 01:47 AM (IST)

उन्नाव, Mission 2024: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता सांसद (MP) और लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav) के प्रभारी मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर आज तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की लोकप्रियता जैसे-जैसे बढ़ रही है , वैसे-वैसे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का फ्रस्टेशन बढ़ रहा है।
PunjabKesari
यहां एक होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान केंद्र में मोदी सरकार के 09 साल पूरे होने पर सरकार के कामकाज का लेखा-जोखा लेकर उत्तर प्रदेश उन्नाव पहुंचे भाजपा नेता व दिल्ली से सांसद ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। भाजपा जिला कमेटी के द्वारा यह प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी नेता और मशहूर भोजपुरी गायक मनोज तिवारी से सवाल किया गया कि बीते दिनों विदेश में राहुल गांधी ने कहा है कि मुस्लिम लीग एक सेक्युलर पार्टी है। इस सवाल पर मनोज तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि वह (राहुल गांधी) मानसिक दिवालिया हो चुके हैं। दुनिया में भारत ऐसा देश है जहां सभी धर्मों के साथ मुसलमान समाज के लोग भी प्रगति के रास्ते पर चल रहे हैं। चीन में कल फिर एक ऐतिहासिक मस्जिद तोड़ दी गई। अभी तक चाइना में 8000 मस्जिदें तोड़ दी गई हैं।
PunjabKesari
उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि जरा पूछिए ओवैसी का कोई बयान आया? जरा पूछिए पाकिस्तान का कोई बयान आया? जरा पूछिए राहुल गांधी का कोई बयान आया। इस देश में सभी धर्म एक साथ सबका साथ सबका विकास के रास्ते पर चल रहे हैं। मैं उन्नाव से राहुल गांधी के लिए बोलना चाहूंगा कि अगर आप में सही मायने में बोलने का दम है तो जो आज मुस्लिम समाज पर चीन में अत्याचार हो रहा है, उस पर एक लाइन बोल दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static