कांग्रेस ने मोदी को दिया नया नाम कहा  ''सुपर मैन नहीं  सुपर टैक्स मैन हैं पीएम''

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2017 - 04:12 PM (IST)

वाराणसीः कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बनारस के सांसद है, और मेरा एक सवाल हैं कि उन्होंने बीते ढाई वर्षो में काशी और पूर्वान्चल को क्या दिया हैं? यही नहीं प्रमोद तिवारी ने यह भी कहा कि आए थे सुपर मैंन बनकर और आज देश की जनता के लिए सुपर टैक्स मैन बन गए हैं।

पीएम की भाषा है स्तर विहीन
प्रमोद तिवारी ने नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम की भाषा स्तर विहीन हो चुकी हैं और यह गुजराती जोड़ी PM पद का मिलकर अपमान कर रही हैं। यूपी को खुद के गोद लिए जाने वाले बयान पर निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम कम से कम अपने उम्र को देखे, और गोद वो लेता हैं जिसकी गोद सूनी हो यह यूपी के दो युवा नेता हैं हमारा उत्तर प्रदेश पहले से ही हरा भरा है।

दो युवाओं के साथ होने से दर्द में है पीएम
कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि पीएम बताए कि उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी को उत्तर प्रदेश में दोनों युवाओं के एक साथ होने से दर्द हो रहा हैं। साथ ही साथ  डर भी हैं। तभी तो अपना कीमती समय निकालकर पीएम मोदी वाराणसी में 3 दिनों तक प्रवास कर रहे हैं। यही नहीं प्रमोद तिवारी ने कहा की मोदी जहा भी जाते हैं अपना रिश्ता जिद लेते है और अब यह उत्तर प्रदेश में आए हैं और यह के लोगो से कह रहे है की मुझे गोद ले लो। इसीलिए उन्होंने अखिलेश और राहुल की जीत से घबराकर रोड शो करने की योजना बना ली हैं।

पीएम की अंग्रेजी है कमजोर, नहीं गए कभी स्कूल 
कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज तक स्कुल नहीं गए है जो सर्टिफिकेट वो दिखाते हैं सभी फर्जी हैं। क्योंकि रहूं ने पाइनएप्पल की बात की और उन्हें नारियल समझ में आया जिससे उनके अनपढ़ होने का प्रमाण मिलता हैं।

अमित शाह और कसाब के क्या थे रिश्ते?
प्रमोद तिवारी ने कसाब वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हमारी कसाब से तुलना करते हैं। लेकिन वह पहले यह बताए कि उनके और कसाब के क्या रिश्ते थे क्योंकि वो तो भारत में गुजरात के रास्ते ही आया था और जब वो आया था तो पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे और अमित शाह मंत्री। ऐसे में दोनों के बीच कुछ तो समझौता हुआ होगा जिससे वो वह नहीं पकड़ा गया।