मोदी-शाह विश्वास लायक नहीं: लालू यादव

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2017 - 08:28 AM (IST)

वाराणसी:राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों विश्वास करने लायक नहीं हैं। समाजवादी पार्टी (सपा)-कांग्रेस गठबंधन के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए यादव ने कहा कि मोदी एवं शाह सत्ता को हासिल करने लिए देशभर में झूठ बोलकर लोगों को फिर धोखा देने की फिराक में हैं, लेकिन इस बार उनकी दाल गलने वाली नहीं है।

‘गोद बच्चा को लिया जाता, बुढ़वा को कौन गोद लेता’
यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार और आतंकवाद के सफाए के नाम पर 500 और 1000 रुपए के नोटों को बंद कर गरीब जनता को लाइनों में लगा दिया गया। लाखों लोग बेरोजगार हो गए और उनके सामने अब रोजी-रोटी का संकट आ गया है। यादव ने मोदी के उस बयान पर भी चुटकी ली, जिसमें उन्होंने अपने को उत्तर प्रदेश का गोद लिया हुआ बेटा बताया था। उन्होंने कहा कि गोद बच्चा को लिया जाता है, बुढ़वा को कौन गोद लेता है।

एक बार फिर राज्य में मुख्यमंत्री बनेंगे अखिलेश
उन्होंने कहा कि अमन-शांति पसंद लोग राज्य में सपा-कांग्रेस गठबंधन के पक्ष में गोलबंद हो गए हैं। पिछले चरण के चुनाव में बड़ी संख्या में लोगों ने गठबंधन के उम्मीदवारों को वोट दिया था और आखिरी चरण में पहले से अधिक समर्थन की उम्मीद की जा रही है। राजद अध्यक्ष ने कहा कि गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलेगा। अखिलेश यादव एक बार फिर राज्य में मुख्यमंत्री बनेंगे और धर्म एवं जाति के नाम पर समाज में नफरत पैदा करने वालों के मंसूबे पर पानी फिर जाएगा।