बीजेपी सांसद ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा-जनता इंतजार कर रही है मोदी जी

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2016 - 07:42 PM (IST)

मऊ (जाहिद इमाम): प्रधानमंत्री मोदी अब अपने ही नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। घोसी के बीजेपी सांसद हरीनारायण राजभर ने मोदी पर ही निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी जनता आपके वादे का कब से इंतजार कर रही है आखिर आप कब आएंगे? हरीनारायण राजभर ने ये बात बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष स्व. सुशील राय के प्रतिमा का अनावरण के दौरान कही। इस समारोह में रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। उन्होंने प्रतिमा का अनावरण किया। 
 
सांसद ने साधा प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना
इस कार्यक्रम के दौरान जिले के घोसी लोकसभा क्षेत्र के सांसद हरिनारायण राजभर ने प्रधानमंत्री मोदी पर ही निशाना साधा। मोदी जी से ही सवाल कर दिया की आखिर वो मऊ क्यों नहीं आ रहे है? सांसद ने कहा, ‘‘मोदी जी बनारस आते है, वहां से मऊ सिर्फ 100 किमी. की दूरी पर है लेकिन मऊ नहीं आते।’’ सांसद ने मोदी जी को उनका सेंट्रल हॉल में दिए गए उस वादे को भी याद कराया जिसमें उन्होंने मृतक बीजेपी जिला अध्यक्ष सुशील राय के परिवार से वादा किया था कि वो मिलने उनके गांव आयेंगे। लेकिन आज तक नहीं आए। मोदी जी जनता आप का इंतज़ार कर रही है। 
 
प्रधानमंत्री का क्या था वादा?
बताते चलें कि 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी के आगमन की तैयारी करते वक्त रोड़ एक्सीडेंट में बीजेपी के जिला अध्यक्ष सुशील राय की मृत्यु हो गयी थी, जिससे मोदी जी ने कार्यक्रम रद्द कर दिया था। लेकिन मोदी जी ने बीजेपी सरकार बनने के बाद मृतक सुशील राय के परिवार से वादा किया था, कि वो मिलने उनके गांव आएंगे। लेकिन करीब डेढ़ साल बीत गए मोदी जी नहीं आये। 
 
‘दूसरे का पाप भुगत रही है जनता’
वहीं बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष स्व.सुशील राय के प्रतिमा का अनावरण करने पहुचे रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए  पूर्वांचल में ट्रैकों के दोहरीकरण पर कहा कि 1905 से जनता जो दूसरे का पाप भुगत रही है। अब मोदी सरकार में नहीं भुगतना पड़ेगा। मनोज सिन्हा ने कहा की ट्रैकों का दोहरीकरण जल्द किया जाएगा। पूर्वांचल में जो भी रेल नेटवर्क बचा है उसे जल्द पूरा करने के लिए ही बीजेपी ने उन्हें जिम्मा सौपा है। अब रेल सम्बंधित कोई भी कार्य पूर्वांचल में नहीं बचेगा। 
 
‘बेफजूल की बात करती है सपा’
मनोज सिन्हा से पिछले दिनों सपा सरकार के दर्जा प्राप्त मंत्री हनुमान प्रसाद सिंह द्वारा दिए गए बयान कि बीजेपी ने अफवाह फैलाकर सरकार बनाई है।  मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं के सवाल पर रेल राज्य मंत्री ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी को प्रदेश में कोई कार्य नहीं करना है वो बेफजूल की बात करती है।