मोदी के आने से ढाई गुना बढ़ा बीफ एक्सपोर्ट और बेगुनाह दादरी वाले को मार दिया: आजम

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2016 - 08:52 PM (IST)

 

मेरठ (आदिल रहमान): रिक्शा एवं आवास वितरण समारोह में सोमवार को हिस्सा लेने मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय पहुंचे उ.प्र. के नगर विकास मंत्री आज़म खान ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। नरेंद्र मोदी को बादशाह बोलते हुए कहा कि केंद्र में इनके आने से ढाई गुना बीफ एक्सपोर्ट बढ़ गया है और बेगुनाह दादरी वाले को मार दिया। मोदी की नाक के नीचे दिल्ली में जितने फाइव स्टार होटल हैं सभी में गाय काटी जाती है, पकाई जाती है। बाकायदा होटल के मेन्यू पर उसका रेट लिख कर आता है। आजम ने कहा कि मोदी की दोस्ती बराक से है तो गाय को काटे जाने से कैसे रोक सकते हैं। ये दोहरा मापदण्ड है। समाज के साथ धोखा है। 
 
गंगा छोटी हो रही 
दो वर्ष हो गए सुनते हुए कि गंगा साफ़ होगी लेकिन गंगा छोटी हो रही है। बादशाह ने तख्तो ताज के 100 दिन के भीतर बड़े-बड़े वादों को पूरा करने का वादा किया था लेकिन बाद में बादशाह ने कहा कि वो मज़ाक कर रहे थे। 
 
दंगा करने वाले किसी के दोस्त नहीं
कश्मीर में शहीद हुए जवानों को उन्होंने कहा कि सतीश चन्द के नाम से सतीश चंद बलि मेरठ पेयजल योजना की घोषणा की। जिस सम्मान के साथ फौजियों को लाया जाता है ये नेताजी की योजना और पहल से संभव हो पाया उससे पहले नहीं होता था। उन्होंने कहा कि दंगा करने वाले किसी के दोस्त नहीं हैं वो जिसके नाम पर दंगा कराते हैं उसका भी नुक्सान करते हैं। एक तरफ नुकसान किसी का नहीं होता किसी का कम किसी का ज़्यादा। 
 
मुजफ़्फरनगर दंगों में उनकी कोई भूमिका नहीं
आजम ने कहा कि मुजफ़्फरनगर दंगों में उनकी कोई भूमिका नहीं। उन्होंने चैलेंज करते हुए कहा कि इंटर नेशनल एजेंसी से जांच करा लें अगर वो दोषी हैं तो उन्हें फांसी दे जाए। 
 
मोदी ने नोएडा में बांटा अडानी के कारखानों की बनी ई-रिक्शा 
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि 20 लाख रूपये हर किसी को पहुंचाने का दम भरने वाले बादशाह अगर नोएडा में ई-रिक्शा भी बांटा तो अडानी के कारखानों की बनी रिक्शा दिए हैं वो भी ब्याज पर। उन्होंने कहा कि अगर किसी को कुछ देना है तो उसका सम्मान करके दो जलील करके नहीं। बादशाह ने जो भी घोषणा की उसे यूपी सरकार ने पूरा किया क्योंकि अगर बादशाह झूठा साबित हो जाता तो उनकी ही नाक कट जाती। 
 
झूठ बोलना बादशाह की आदत 
मोदी को घेरते हुए कहा की बादशाह झूठा नहीं हो सकता, अगर झूठा हो तो वो बादशाह नहीं हो सकता। पर अपने बादशाह की तो आदत बन गई है।क्योंकि याराना बराक से है। अगर बराक से याराना हो गया तो किस से डरना। 
 
मोदी पर ली चुटकी
आजम ने चुटकी लेते हुए कहा कि बादशाह ने दो चीज़ें सिखाई एक सेल्फ़ी लेना और दूसरा झाड़ू देना। उन्होंने कहा कि मालिक सबका एक है। मारने वालों याद रखो कि जब दूसरों को मारते हो तो ये याद रखो ये मखलूक उसी मालिक की है और वो मालिक बदला ज़रूर लेगा, छोड़ेगा नहीं। 
 
मुझे प्रधानमंत्री बना दो
मीडिया पर बोलते हुए कहा की मुजफ्फरनगर दंगा दिखाया दंगाई नहीं दिखाए, बलात्कार दिखाया बलत्कारी नहीं दिखाए। उन्होंने कहा की में खुद कह रहा हूं मुझे प्रधानमंत्री बना दो।