मोदी की आंधी में तिनके की तरह उड़ जाएगा गठबंधन और कांग्रेस:राजनाथ

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 09:44 AM (IST)

शाहजहांपुर: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आंधी में गठबंधन और कांग्रेस तिनके की तरह उड़ जाएगा। 

उन्होंने कहा कि विपक्षियों ने पहले चरण से पहले ईवीएम पर कोई सवाल नहीं उठाया लेकिन जब पहला चरण का मतदान को हो गया तो उन्हें अपनी हार दिखाई देने लगी और ईवीएम पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। सभी को डर है कि कही मोदी की आंधी में उड़ ना जाए इस लिए दोनों धुर विरोधियों अखिलेश और मायावती ने गठबंधन किया ,लेकिन उनका तिनके की तरह उड़ना तय है।

राजनाथ ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद बालाकोट में एयर स्ट्राइक पर लाशों की गिनती वाले विपक्ष के सवाल पर कहा कि लाशें गिनने का काम गिद्धों का होता वीर सिर्फ मारते है ,लाशें नही गिनते । उन्होंने कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू से लेकर राजीव गांधी तक और अब राहुल गांधी भी देश से गरीबी हटाने की बात कह रहे है,लेकिन इसमें कामयाब नहीं हुए। इसके लिए कोई काम किया है तो सिर्फ मोदी ने। उन्होंने सेना की ताकत बढ़ाने पर कहा कि आज हमने एन्टीसेटेलाइट मिसाइल बना कर देश के सैनिको को मजबूती दी है। पिछली सरकार ने दूसरे देशों के डर के कारण यह नहीं बनाई। हमारे वैज्ञानिक तैयार बैठे थे आज जब मोदी ने उन्हें आदेश दिया और मिसाइल बना दी।

Ruby