‘मोदी-योगी सरकार द्वारा जनता से किए गए सभी वादे निकले झूठे’

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 07:32 AM (IST)

लखनऊ: प्रदेश भर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी लखनऊ के अध्यक्ष गौरव चौधरी के निर्देश पर ब्लाक स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन एआईसीसी सदस्य सिद्धिश्री के नेतृत्व में गोसाईगंज ब्लाक पर सम्पन्न हुआ। सम्मेलन में मुख्यातिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं लखनऊ जिला कांग्रेस कमेटी के प्रभारी विनोद मिश्रा मौजूद रहे। सम्मेलन की अध्यक्षता गोसाईगंज ब्लाक अध्यक्ष महादीन रावत तथा कार्यक्रम का संयोजन मुराद अली ने किया।

जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं प्रवक्ता दीपेन्द्र मिश्रा ने बताया कि इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में मौजूद प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं जिला लखनऊ प्रभारी विनोद मिश्रा ने कहा कि जनहित के सभी मुद्दों पर भाजपा सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है और जनता से किए वादे झूठे साबित हुए हैं। मोदी सरकार ने आम जनता के साथ जो विश्वासघात किया है आप सभी को इन सभी मुद्दों को जनता के बीच ले जाकर मोदी सरकार के झूठ और फरेब तथा कांग्रेस पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों को प्रचारित-प्रसारित करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा किए गए वादे चाहे साल में 2 करोड़ नौकरियां हों, महंगाई कम करने की बात हो, पेट्रोल-डीजल के दाम हों, भ्रष्टाचार हो, सभी मुद्दों पर केन्द्र और प्रदेश की सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है।

आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहीं सिद्धि श्री ने कहा कि आम जनता आज महंगाई से त्रस्त है। बिजली की समस्या के चलते किसान सिंचाई के लिए परेशान हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। महिलाओं के साथ अत्याचार दिनों-दिन बढ़ रहे हैं। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से संजय सिंह, राजकुमार, मो. सलीम, राम प्रकाश शर्मा, अवधेश मिश्रा, रेखा गौतम आदि सैंकड़ों कांग्रेसजन शामिल रहे। सम्मेलन का संचालन अंकुश शर्मा ने किया। मिश्रा ने बताया कि ब्लाकवार होने वाले ब्लाक सम्मेलनों के तहत 24 जून को मोहनलालगंज ब्लाक मुख्यालय में ब्लाक स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

Anil Kapoor

Related News

Gorakhpur News: जनता दर्शन कार्यक्रम में बोले CM योगी आदित्यनाथ- ''बिना चिंता कराइए इलाज, पैसा देगी सरकार''

योगी सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है, अपराधियों में कानून का भय समाप्त : आराधना मिश्रा ''मोना''

इंसान की ‘सोच’ ही शब्द बनकर निकलती है- सीएम योगी के बयान पर अखिलेश ने का पलटवार

PM मोदी ने देश को विजन दिया: CM योगी बोले- ‘2014 के पहले भ्रष्टाचार सरकार की पहचान बन चुकी थी’

Varanasi News: PM नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर CM योगी ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन, प्रसाद में बांटा 74 किलो का लड्डू

बाढ़ से जनता त्रस्त, सरकार और अधिकारी मस्त, अखिलेश यादव ने कसा तंज

Gorakhpur News: CM योगी ने जनता दर्शन में सुनी फरियादियों की समस्याएं, अधिकारियों से बोले- ''हर समस्या का तुरंत करें समाधान''

Gorakhpur News: जनता दर्शन में CM योगी ने सुनीं 300 लोगों की समस्याएं, बोले- ''किसी के साथ नहीं होने देंगे अन्याय''

भस्मासुर हैं कांग्रेस और सपा: CM योगी बोले- ‘शक्ति मिलने पर करती हैं जनता पर प्रहार’

दो लड़कों की जोड़ी लूटने के लिए निकली- सीएम योगी ने अखिलेश और राहुल गांधी पर कसा तंज