मोदी और योगी की सरकार जनता की उम्मीदों पर उतर रही है खरी: राजनाथ

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2017 - 09:10 AM (IST)

लखनऊ:केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि वह बेहद खुश हैं कि नरेन्द्र मोदी और आदित्यनाथ योगी की सरकार जनता की उम्मीदों पर खरी उतर रही है। सिंह अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ के 2 दिवसीय दौरे पर आए हैं।

जानकारी के अनुसार राजनाथ सिंह दौरे के पहले दिन ब्राह्मण सभा द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने इस बार की होली को केसरिया रंग में रंग दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि केन्द्र और राज्य सरकार जनता की उम्मीदों पर खरी उतर रही है। उन्होंने कहा कि हाल ही में 5 राज्यों में के विधानसभा चुनाव हुए जिसमें से 4 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सरकार बनाई।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 325 सीटों के साथ भाजपा ने सरकार बनाने में सफलता प्राप्त की, यह कार्यकर्त्ताओं की विजय है और वह भी भाजपा के कार्यकर्त्ता हैं। इस मौके पर सिंह ने अखिल भारतीय ब्राम्हण समाज वेबसाइट का उद्धघाटन भी किया। इसके बाद सिंह डीएवी कालेज ग्राउंड नाका हिंडोला में मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के होली मिलन समारोह और राजकीय इंटर कालेज निशातगंज में मंत्री आशुतोष टंडन ‘गोपाल’ के होली मिलन समारोह में शामिल हुए।