मीडिया से रुबरु हुए मोहम्मद शमी, पत्नी द्वारा लगाए आरोपों को बताया बेबुनियाद

punjabkesari.in Thursday, Mar 08, 2018 - 12:02 PM (IST)

अमरोहाः भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गंभीर आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने सभी आरोपों को सोची समझी साजिश करार दिया है।

मोहम्मद शमी अपने गांव सहसपुर अली नगर में स्थित अपने घर पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि मेरी शादी को 4 साल हो गए हैं। इस बीच उसे याद क्यों नहीं आया। ये सब एक साजिश है। मैं अपने परिवार व पत्नी के साथ ही रहना चाहता हूं। पता नहीं उन्होंने ऐसा क्यों किया, जबकि हम लोगों ने होली भी इस बार साथ ही मनाई थी।

उन्होंने कहा कि जिस फोन का जिक्र किया जा रहा है, वह फोन मेरा नहीं है। लोग दूसरों की कामयाबी से जलते हैं। शायद इसमें किसी बाहरी व्यक्ति की चाल हो। यह एक कठिन दौर है, जिसमें मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं। मैं पत्नी के साथ बैठकर इस समस्या को खत्म करने के लिए बात करूंगा। अगर मुझे  अपनी पत्नी और बच्ची से माफी भी मांगनी पड़े तो मुझे कोई एतराज नहीं है।

गौरतलब है कि मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति द्वारा अन्य लड़कियों के साथ की गई चैट को फेसबुक पर वायरल कर दिया था। जिसमें अलग-अलग लड़कियों की व्हॉट्सएप चैट के स्क्रीन शॉट थे। पोस्ट में हसीन जहां की ओर से क्रिकेटर के इन लड़कियों से नजदीकी रिश्तों का दावा किया गया था।