होली के रंग में डूबी मोहम्मद शमी की पत्नी ने हसीन जहां, 'कांटा लगे न कंकर' गाने पर किया जमकर डांस

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 07:03 PM (IST)

अमरोहा: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां भी होली के रंग में डूबी नजर आईं, दरअसल, उन्होंने 'जय-जय शिव शंकर, कांटा लगे न कंकर' गाने पर जमकर डांस  किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। लोगों का कहना है की यही भारतीय संस्कृति है।



दरअसल, होली के मौके पर हसीन जहां ने जमकर ठुमके लगाए। इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उड़ते रंग गुलाल और पानी की बौछारों के बीच हसीन जहां के साथ उनकी बेटी और दो अन्य लड़कियां भी डांस करती नजर आ रही है।  जिसमे वह 'जय-जय शिव शंकर, कांटा लगे न कंकड़' गाने पर का डांस कर रही है सोशल मीडिया पर हसीन जहां का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । दरअसल, हसीन जहां के इंस्टाग्राम पर करीब 3 लाख फॉलोअर्स हैं वहीं, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स लगातार हसीन जहां को ट्रोल कर रहे हैं।



आप को बता दें कि पिछले लंबे वक्त से भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच कोर्ट में लड़ाई चल रही है।  हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई संगीन आरोप लगाए इस सीजन मोहम्मद शमी आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं।  पिछले दिनों मोहम्मद शमी की सर्जरी हुई। बहरहाल, इस सीजन वह गुजरात टाइटंस की जर्सी में नहीं दिखेंगे। मोहम्मद शमी का पूरे सीजन से बाहर होना गुजरात टाइटंस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। 

Content Writer

Ramkesh