CAA पर बोले मोहसिन रजा- विपक्ष कर रहा तुष्टीकरण की राजनीति, लोग गुमराह होने से बचें

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 02:13 PM (IST)

कन्नौजः नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लखनऊ में महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं। इस पर अल्पसंख्यक कल्याण राज मंत्री मोहसिन रजा ने सोमवार को कन्नौज में कहा कि कुछ नेता अपनी रोटी सेंकने के लिए महिलाओं को धरना स्थल पर बैठाए हुए हैं। विपक्ष के पास मोदी व योगी सरकार के कामों का विपक्ष के पास कोई तोड़ नहीं है। इसलिए संप्रदायवाद व जातिवाद तुष्टीकरण की राजनीति हो रही है। लोगों को गुमराह नहीं होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कहीं कोई विरोध नहीं है। जो लोग बैठे धरने पर हैं, उनसे जाकर पूछिए तो वे बता भी नहीं पाएंगे कि वह क्यों बैठे हैं? ईमानदार लोग हैं। जिसके पास खाने के लिए खाना नहीं है, पहनने के लिए कपड़ा नहीं है, हम उनको आगे लाना चाहते हैं। हम उनके लिए नीतियां बना रहे हैं। मोदी सरकार उनको आगे लाना चाहती है। आज मोदी सरकार उनको मुख्यधारा से जोड़ रही है।

मोहसिन रजा ने कहा कि हम सर्वधर्म के लिए काम कर रहे हैं। हम किसी जाति मजहब और मत के लिए काम नहीं करते। कुछ व्यक्ति उन्हें गुमराह कर रहे हैं, उनकी राजनीति इसी पर आधारित है। 2022 के चुनाव में जाने के लिए विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं है। बता दें कि मोहसिन रजा सोमवार को राज्य स्तरीय क्रिकेट मैच के उद्घाटन समारोह में शरीक होने सोमवार को कन्नौज पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं।

Tamanna Bhardwaj