मोहसिन रजा का ओवैसी पर पलटवार, कहा- धर्म की आड़ में देश को बांटने वाले यह लोग!

punjabkesari.in Monday, Jul 05, 2021 - 02:25 PM (IST)

लखनऊः यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के ट्वीट पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ओवैसी के पूर्वजों ने मुस्लिम लीग बनाकर धर्म की राजनीति करनी शुरू किया था, यह देश को बांटने वाले लोग हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा जाति धर्म की राजनीति करते हैं। इनकी स्थिति बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी है।
PunjabKesari
मोहसिन ने समाजवादी पार्टी को लेकर ओवैसी के ट्वीट पर कहा कि जिसका कोई अस्तित्व नहीं है उसे बात करने का कोई हक नहीं है।' यूपी सरकार के मंत्री ने कहा कि मोहन भागवत साहब और देश के प्रधानमंत्री हो ये हमेशा हिंदुस्तान को एक करने की बात करते हैं और यह लोग हमेशा देश को बांटने की करते हैं। 
PunjabKesari
बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर मोहन भागवत को घेरा। ओवैसी ने ट्वीट में लिखा, 'आरएसएस प्रमुख भागवत ने कहा कि लिंचिंग करने वाले हिंदुत्व विरोधी। इन अपराधियों को गाय और भैंस में फर्क नहीं पता होगा, लेकिन कत्ल करने के लिए जुनैद, अखलाक, पहलू, रकबर, अलीमुद्दीन के नाम ही काफी थे। ये नफरत हिंदुत्व की देन है, इन मुजरिमों को हिंदुत्ववादी सरकार की पुश्त पनाही हासिल है। 
PunjabKesari
ओवैसी ने आगे लिखा कि केंद्रीय मंत्री के हाथों अलीमुद्दीन के कातिलों की गुलपोशी हो जाती है। अखलाक के हत्यारे की लाश पर तिरंगा लगाया जाता है। आसिफ को मारने वालों के समर्थन में महापंचायत बुलाई जाती है, जहां भाजपा का प्रवक्ता पूछता है कि क्या हम मर्डर भी नहीं कर सकते? उन्होंने कहा कि यह कायरता, हिंसा और कत्ल करना गोडसे की हिंदुत्व वाली सोच का अटूट हिस्सा है। मुसलमानों की लिंचिंग भी इसी सोच का नतीजा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static