मोहसिन रजा का बड़ा बयान, कहा- प्रदेश सरकार पर लगा एक भी आरोप तो छोड़ देंगे राजनीति

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 12:06 PM (IST)

सोनभद्रः प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोहसिन रजा दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन सोनभद्र के दुद्धी नगर के विभिन्न इलाकों में पहुंचे। यहां उन्होंने कमल संदेश यात्रा के तहत पदयात्रा पर केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की जनउपयोगी योजनाओं को जनता तक पहुंचाया। साथ ही जनता की समस्याओं से रूबरू हुए।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री ने यूपी की कानून व्यवस्था पर कहा कि योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर गम्भीर है। उन्होंने कहा कि किसी के भी हाथों में कानून नहीं लेने दिया जाएगा। प्रदेश में दो बड़ी घटनाएं जरूर हुई हैं, लेकिन उसमें भी किसी को बख्शा नही जाएगा।

बुलंदशहर हिंसा पर मंत्री ने कहा कि बुलंदशहर की बात करेंगे तो वहां जो भी दंगा हुआ उसके लिए योगी ने एसआईटी टीम का गठन किया है। इसके पीछे जो भी है, बेनकाब हो जाएगा। दो लोगों की मौत से जो क्षति हुई है उसका हमें भी दर्द है। हम लोग भी दुखी हैं। इसके पीछे कौन शक्तियां थी, किसका हाथ था, इसके लिए एसआईटी टीम दो दिनों के अंदर रिपोर्ट प्रस्तुत कर देगी।

मोहिसन रजा इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष पार्टी राजनीति कर रही है। हम तो काम कर रहे हैं। केंद्र की सरकार के साढ़े चार वर्ष व प्रदेश की सरकर के कार्यो में कोई आरोप निकालकर दिखाए तो मैं राजनीति से इस्तीफा दे दूंगा।

योगी द्वारा हनुमान जी को दलित कहने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि जो संदेश आपने देखा वह हमारी संस्कृति है। इतने में मंत्री मोहसिन रजा उल्टा मीडिया से ही सवाल करने लग गए। इस दौरान उन्होंने मीडिया पर भी सवाल उठाए।
 

Tamanna Bhardwaj