हाथरस कांड पर बोले मोहसिन रजा- प्रदेश में हिंसा कराने की शाजिश में PFI

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 03:19 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार में अल्पसंख्यक मंत्री मोहसिन रजा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हाथरस कांड में का जिक्र करते हुए कहा कि देश व प्रदेश में आतंकवाद को फैलाने में राजनीतिक दल पीएफआई को समर्थन दे रहे है। वो देश की एकता अखंडता को नुकसान पहुंचाना चाहते है। भारत सरकार से मांग करता हूं कि SIMI की तरह ही जांच कर पीएफआई को भी आतंकी संगठन घोषित कर बैन लगाया जाए। जांच के बाद संगठन से जुड़े सभी दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।

बता दें कि मोहसिन रजा ने कहा कि हाथरस प्रकरण में पीएफआई की भूमिका निकल कर आई है। वो इलाके में जातिगत दंगे करवाने की कोशिश में था। मंत्री ने आगे कहा कि जो भी राजनीतिक दल पीएफआई को समर्थन दे रहे हैं वो देश में आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए मैं भारत सरकार से मांग करता हूं कि जांच कर पीएफआई को भी आतंकी संगठन घोषित कर बैन लगाया जाए।

गौरतलब है कि हाथरस गैंगरेप मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को साजिश का दावा किया था। जिसके बाद से एजेंसियाँ चौकन्नी हो गई हैं और हाथरस आने-जाने वालों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। इस बीच मथुरा में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन चारों का संबंध पीएफआई से बताया जा रहा है।  इनमें एक मल्लापुरम का रहने वाला है, जबकि तीन अन्य मुजफ्फरनगर, बहराईच और रामपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने इन चारों के पास से मोबाइल, लैपटॉप और संदिग्ध साहित्य बरामद किया है। फिलहाल हाथरस आने जाने वालों पर पुलिस कड़ी नजर रख रही है। जिससे प्रदेश का माहौल खराब होने से बचाया जा सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static