मुसलमानों ने नहीं दिया वोट, फिर भी BJP ने बना ली सरकार: मोहसिन रजा

punjabkesari.in Sunday, Feb 11, 2018 - 02:02 PM (IST)

अमेठीः 'मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह' कार्यक्रम में योगी सरकार के हज तथा अल्पसंख्यक राज्यमंत्री मोहसिन रजा शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुसलमानों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया है, फिर भी देश तथा प्रदेश में भाजपा ने अपनी सरकार बना ली।

मोदी जी की योजनाएं का लाभ सभी को मिल रहा
उन्होंने कहा कि बीजेपी जो कहती है वो करती है इसलिए हम आपके पास आते हैं। हम जादू दिखाकर किसी को मोहने वाले लोग नहीं हैं। हम काम करके लोगों के दिलों को जीतते हैं। इस बार जब वोट करने के लिए जाएं तो मोदी जी की योजनाओं को ध्यान में रखकर वोट करें क्योंकि 4 सालों में मोदी जी ने जो योजनाएं लागू की हैं उसका लाभ सभी को मिल रहा है।

बीजेपी जो कहती है वो करती है: रजा
उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक लोगों से मेरा निवेदन है कि जैसे अन्य दलों को वोट देकर जीत दिलाई है, उसी प्रकार एक बार हमारे साथ दिल से जुड़कर देखिए। आप हमसे यह नहीं कह सकते कि आपने हमें वोट दिया है क्योंकि इसकी शिनाख्त मेरे पास है। उन्होंने कहा कि मेरी आप लोगों से अपील है कि एक बार हमारी पार्टी से जुड़िए आपको खुद पता चलेगा की बीजेपी जो कहती है वो करती है क्योंकि ये आपकी पार्टी है।

बता दें कि अमेठी के गौरीगंज के असैदापुर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय आश्रम पद्धति विद्यालय में शनिवार को 'मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह' कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले कुल 126 जोड़ों की शादी कराई गई। जिनमें से 15 जोड़े मुस्लिम परिवार के थे।