बंदर हुए जानलेवा! पिता की गोद से छीनकर 4 माह के बच्चे को 3 मंजिल से नीचे फेंका, मौके पर हुई मासूम की मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 12:20 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बंदरों ने एक मां से उसका कलेजे का टुकड़ा छीन लिया। बेचारे मासूम बच्चे ने बंदरों का क्या बिगाड़ा था जो बंदरों ने उसे दर्दनाक मौत दी। दरअसल, यहां एक पिता 4 महीने के बच्चे को लेकर अपने घर की छत पर टहल रहे थे। वहीं, कई बंदर आए और उन्होंने पिता पर हमला बोल दिया। बंदरों के झुंड ने पिता के हाथ से 4 महीने के बच्चे को छीनकर छत से फेंक दिया। मौके पर बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ताजा मामला जिले के शाही थाना क्षेत्र के दुनका का है। यहां एक माता-पिता से बंदरों की वजह से उनका 4 महीने का बच्चा दूर हो गया। दरअसल, गर्मी ज्यादा होने के कारण पिता 4 महीने के बच्चे को अपनी गोदी में लेकर छत पर टहल रहे थे। उसी दौरान बंदरों के झुंड ने आकर उन पर हमला कर दिया। वहीं, गोदी से बच्चे को छीनकर 3 मंजिल की छत से नीचे फेंक दिया। छत से नीचे गिरते ही बच्चे की मौके पर मौत हो गई। बंदरों के झुंड से बचने के लिए पिता ने आवाज़ लगाई, तभी कुछ बंदर उनसे लिपट गए। कुछ देर बाद जब घर वाले आए तो बंदरों के झुंड ने उन पर भी हमला कर दिया। 

बता दें कि दुनका निवासी निर्देश के घर 7 साल बाद दूसरे बेटे ने जन्म लिया था। जिसके नामकरण की तैयारी चल रही थी, लेकिन पल भर में सारी खुशियां मातम में बदल गई। घर में मातम का माहौल छाया हुआ है। अपने मासूम बच्चे को खोने के बाद सदमे में आकर मां बोली कि अब किसका नामकरण होगा, मेरा बेटा तो चला गया। सवाल उठना लाजमी है कि शहरी क्षेत्र में कुत्तों, बंदरों और अन्य जानवरों के हमलों में कई लोग बुरी तरह घायल हो चुके हैं और अब तो एक मासूम की मौत हो गई है। अफसोस की बात यह है कि पुलिस और प्रशासन इसमें कुछ नहीं कर रहा।  

Content Writer

Tamanna Bhardwaj