Noida Crime News: VIDEO वायरल होने पर हुई गिरफ्तार, महिला ने पानी में पेशाब कर फ्लैट में लगाया था पोछा

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 02:55 PM (IST)

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां अजनारा होम्स सोसाइटी के फ्लैट में काम करने वाली नौकरानी ने पहले पानी में पेशाब किया और फिर उसके बाद उसी पानी से पूरे फ्लैट में पोछा लगा दिया। नौकरानी की यह घिनौनी करतूत फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

महिला के पेशाब कर पोछा लगाने की सारी हरकत CCTV में हुई कैद
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। हालांकि अभी तक इस मामले में फ्लैट मालिक की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के अनुसार नौकरानी महिला पहले 30 सेकंड तक पोछा लगाती है। उसके बाद फिर वह पोछे को धोने के लिए बाल्टी में डालती है तो उसी दौरान वह बाल्टी में पेशाब कर देती है।

पानी में पेशाब कर फ्लैट में लगाया 3 मिनट तक पोछा
आपको बता दें कि पेशाब करने के बाद महिला ने उसी पानी में पोछे को डुबोकर पूरे फ्लैट में 3 मिनट तक पोछा लगाया। वहीं महिला के पेशाब कर पोछा लगाने की पूरी हरकत फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि यह वीडियो कब का है। वहीं मामले की जांच कर रहे बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि महिला से पूछताछ की गई है। उसने कबूल किया है कि उसने पानी में पेशाब करने के बाद उसी से पूरे फ्लैट में पोछा लगाया। उसने ऐसा क्यों किया, इस बारे में उसने कोई जवाब नहीं दिया है।

Content Editor

Anil Kapoor