मुरादाबादः खेलते-खेलते कार में लॉक हुए 4 मासूम, 2 बच्चों की मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 06:37 PM (IST)

मुरादाबादः कई बार एक छोटी सी लापरवाही किसी बड़ी घटना का कारण बन जाती है। ऐसा ही कुछ मुरादाबाद में देखने को मिला है। जहां परिजनों की लापरवाही से 4 मासूम बच्चे खेलते-खेलते कार में लॉक हो गए। काफी देर तक जब किसी की नजर कार में बंद बच्चों पर नहीं पड़ी तो दम घुटने से 2 बच्चों की कार में ही मौत हो गई। वहीं अन्य 2 बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मामला मूंढापांडे थाना क्षेत्र के वीरपुर का है। यहां के रहने वाले बब्बन की कार घर के बाहर खड़ी थी। सुबह 8 बजे बब्बन के भाई और बहन के बच्चे खेलते-खेलते कार में बैठ गए और कार का दरवाजा अंदर से लॉक कर लिया। कार में जितनी ऑक्सीजन थी, तब तक बच्चे खेलते रहे। वहीं जब कार में ऑक्सीजन खत्म होने से बच्चे बेहोश हो गए, जिसमें बब्बन का भाई नासिर का 5 साल का बेटा अल्ताफ और साद की कार में ही दम घुटने से मौत हो गई। वहीं बब्बन की बहन के दोनों बच्चे कार में ही तड़पने लगे।

वहीं जब बच्चों की काफी समय तक आवाज नहीं आई तो परिजन बच्चों को तलाशते हुए कार के पास पहुंचे। कार का नजारा देखकर परिजन दंग रह गए। कार खोलकर बच्चों बाहर निकाला गया, जिसमें से 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 

Tamanna Bhardwaj