मुरादाबादः CRPF क्लर्क ने किया नाबालिग छात्रा से रेप, पंचायत ने करवा दी शादी

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2017 - 01:06 PM (IST)

मुरादाबादः मुरादाबाद के एक CRPF क्लर्क पर रेप का संगीन आरोप लगा है, इसके बाद गांव की पंचायत ने एक और गुनाह को अंजाम दिला दिया। पहले सीआरपीएफ क्लर्क ने एक नाबालिग के साथ रेप किया तो पंचायत ने नाबालिग की उससे शादी करा दी।

जानकारी  के मुताबिक मामला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कुंआखेड़ा खालसा का है। जहां जेल जाने के डर से आरोपी क्लर्क ने नाबालिग से शादी कर ली, इस दूसरे गुनाह से पहले सब ये भूल गए की उसने इस मासूम से पहला गुनाह क्या किया है। पंचायत भी अपनी जिम्मेदारियों में लापरवाही का ही सबूत देती दिखी, जिस मासूम की जिंदगी को अभी संवरने की जरूरत थी उसी को उसकी उम्र से काफी बड़े शख्स के हवाले कर दिया गया, जबकि वो अपनी दरिंदगी की छाप पहले ही दे चुका है।

इसके बाद कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। बता दें कि नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर पहले से ही सीआरपीएफ का ये क्लर्क उसका योन शोषण करता रहा था। अब मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पीड़ित का आरोप है कि आरोपी आकाश गांव में अपने रिश्तेदार के घर रहकर पढ़ता था। इसी दौरान पीड़ित के घर उसका लगातार आना-जाना लगा रहता था।

इसी बीच उसने छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। डेढ़ साल पहले आकाश की नौकरी सीआरपीएफ में लग गई, इसके बाद वो पीड़ित को शादी का झांसा देता रहा और उसका योन शोषण करता रहा। इसी दौरान जब लड़की ने अपने परिवार को इस बारे में बताया तो घरवालों ने शादी का दबाव बनाया, परिजनों के पूछे सवाल पर युवक साफ मुकर गया। इसके बाद मामला पंचायत और फिर थाने पहुंचा है, देखना है पुलिस मामले पर क्या फैसला सुनाती है।