मुरादाबाद: भीख मंगवाने के लिए काटे दोनों हाथ, बेहोश कर किया था अपहरण

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2017 - 11:14 AM (IST)

मुरादाबादः मुरादाबाद में युवक का अपहरण कर उसके दोनों हाथ काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों के मुताबिक युवक को अज्ञात बदमाशों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर पहले अपहरण किया और फिर दिल्ली ले जाकर उसके हाथ काट दिए। भीख मंगवाने के लिए युवक के हाथ काटने वाले बदमाश हालत बिगड़ने पर युवक को छोड़कर फरार हो गए।

बीते दिनों हुआ था लापता
दिल्ली पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां से परिजनों को जानकारी दी गई। इसके बाद अब युवक को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल में भर्ती इस युवक का नाम धर्मेंद्र है और ये मुरादाबाद के मैनाठेर थाना क्षेत्र के मधुपुरी गांव का रहने वाला है। 5 दिन पहले धर्मेंद्र घर से बाजार जाने को कहकर निकला था, लेकिन पूरी रात वापस नहीं लौटा, जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। परन्तु 2 दिन पहले परिजनों को फोन पर दिल्ली के लोकनायक अस्पताल में धर्मेंद्र के भर्ती होने की बात पता चली।

अपहरण कर भीख मंगवाने के लिए काटें दोनों हाथ
जब उसके परिजन वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि धर्मेंद्र के दोनों हाथ काटे गए थे और उसकी हालत गंभीर थी। धर्मेंद्र के मुताबिक जब वो गांव से बाजार जा रहा था उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उसे कपड़े में नशीली दवा सुंघाकर उसको बेहोश कर दिया और अपने साथ ले गए। अपहरणकर्ता उसे अपने साथ दिल्ली ले गए जहां उससे भीख मंगवाने के लिए धर्मेंद्र के दोनों हाथ काट दिए और उसे भीख मांगकर लाने के लिए मजबूर करने लगे।

धर्मेंद्र ने अपहरणकर्ताओं की बात मानने से इनकार कर दिया तो उसे जख्मी हालत में पटेलनगर में छोड़कर बदमाश फरार हो गए। लोगों की सूचना पर जख्मी धर्मेंद्र को दिल्ली पुलिस ने लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया। जख्मी धर्मेंद्र को परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर अशोक कुमार के मुताबिक धर्मेंद्र के हाथों को धारदार हथियार से काटा गया है।