मुरादाबाद: कुख्यात बदमाश फईम एटीएम के फरार होने पर दो सिपाही भेजे गए जेल, शातिर पर 25 हजार का इनाम घोषित

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 06:32 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद पुलिस के लिये 25 हजार रुपये के कुख्यात इनामी बदमाश फईम एटीएम का गुरुवार को फरार होना गले की हड्डी बन गया है। पेशी के लिये अदालत ले जाये गये फईम के फरार होने के मामले में शुक्रवार को दो पुलिसकर्मियों को आपराधिक षडयंत्र के आरोप में जेल भेज दिया गया।       

मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने शुक्रवार को बताया कि फरार होने के बाद फईम पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस राशि को बढ़ाया जा सकता है। साथ ही आपराधिक षडयंत्र रचने के आरोप में दो सिपाहियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। कुटियाल ने बताया कि बिजनौर मुरादाबाद पुलिस तथा एसओजी की संयुक्त टीम फईम की तलाश में लगाई गई हैं। उन्होंने बताया कि फईम की पुलिस हिरासत में फरारी के आपराधिक षड्यंत्र में शामिल होने के आरोपी जनपद बिजनौर में तैनात आरक्षी राहुल और दिनेश के खिलाफ पाकबड़ा थाने में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। बिजनौर पुलिस अधीक्षक उक्त दोनों सिपाहियों को पहले ही निलंबित कर चुके हैं।      

गौरतलब है कि बिजनौर जेल में बंद फहीम गुरुवार को पाकबड़ा थाना क्षेत्र से बिजनौर पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था। उसे हत्या के एक मामले में पेशी पर मुरादाबाद कचहरी लाया गया था। इस बीच फहीम पाकबड़ा थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस ने बताया कि पाकबड़ा थाना प्रभारी रंजन शर्मा की तहरीर पर दोनों सिपाहियों और फहीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फहीम कांठ थाना क्षेत्र में ऊंमरी कला का निवासी है। हत्या, लूट और डकैती के लिए कुख्यात फहीम के खिलाफ अलग अलग थानों में संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static