UP: भगवान श्रीकृष्ण पर विवादित टिप्पणी कर बुरे फंसे मशहूर कथावाचक मोरारी बापू

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 04:43 PM (IST)

हाथरस: मशहूर कथावाचक मोरारी बापू की श्रीकृष्ण पर अमर्यादित टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। जिससे हाथरस के कोतवाली सहपऊ क्षेत्र में लोगों में भारी आक्रोश है। लोगों ने अखिल भारतीय यादव महासभा के बैनर तले कथा वाचक मोरारी बापू के खिलाफ राज्यपाल के नाम कोतवाली प्रभारी को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की है। यादव महासभा का कहना है कि भगवान श्रीकृष्ण पर टिप्पणी करने से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

कोतवाली प्रभारी को राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन
बता दें कि अखिल भारतीय यादव महासभा के जिलाध्यक्ष बृजेश कुमार का कहना है कि कथावाचक मोरारी बापू एक चैनल पर रामकथा का प्रसारण कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण का जिक्र करते हुए उन पर और भगवान बलराम के खिलाफ अमर्यादिक शब्दों का प्रयोग किया था। इसीलिए अखिल भारतीय यादव महासभा के बैनर तले लोगों को एकत्रित कर कथा वाचक मोरारी बापू के खिलाफ कोतवाली प्रभारी को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा है। साथ ही कथा वाचक मोरारी बापू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है।

कृष्ण भक्तों की भावनाओं को पहुंचा ठेस: यादव महासभा
जिलाध्यक्ष का कहना है कि या तो मोरारी बापू अपने इस अमर्यादित टिप्पणी पर माफी मांगे नहीं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उनके इस वक्तव्य से कृष्ण भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचा है। वहीं, कोतवाली प्रभारी ने ज्ञापन लेकर आगे के लिए भेज दिया है।

Edited By

Umakant yadav