गोरखपुर: पिता की हत्या का बदला लेने वाला मोस्ट वांटेड राजन तिवारी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 24, 2018 - 12:05 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने टॉप टेन मोस्ट वांटड में से एक 25 हजार इनामी बदमाश राजन तिवारी को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश सहित सर्विलांस टीम का कांस्टेबल भी घायल हो गया।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने जानकारी देते हुए बताया कि कैम्पियरगंज थानांतर्गत के पनियरा थाना अंतर्गत से सटे सर्विलांस टीम से मुठभेड़ में इनामी बदमाश राजन तिवारी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान सर्विलांस टीम के कांस्टेबल के हाथ को गोली चिरते हुए निकल गई। वहीं जब पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो इनामी बदमाश राजन के पांव में गोली लग गई। तभी पुलिस ने घायल राजन को अस्पताल भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। उसके पास से तीन कारतूस जिंदा व तीन खोखा सहित एक कट्टा बरामद किया गया है।

ज्ञात हो कि शातिर राजन बढ़हलगंज के चर्चित पिता-पुत्र पर जानलेवा हमले के मामले में वांछित चल रहा था। राजन के पिता की हत्या कर दी गई थी। जिसका बदला लेने के लिए उसने रंजीत उर्फ बड़काने तिवारी और संतोष व अभिनव को गोली मारी थी। इतना ही शातिर ने पुलिस पर भी गोली चलाई थी। जिसके चलते पुलिस इसकी काफी समय से तलाश कर रही थी। 

Tamanna Bhardwaj