बागपत: पुलिस दबिश के दौरान जहर खाने वाली मां-बेटी की भी मौत

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 05:12 PM (IST)

बागपत: जिले के छपरौली क्षेत्र में पुलिस की दबिश के दौरान जहर खाने से आरोपी की मां और दूसरी बहन की भी मौत हो गई है। पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बृहस्पतिवार को बताया कि मंगलवार को छपरौली थाना क्षेत्र के बाछोड़ गांव में पुलिस की दबिश के दौरान जहर खाने वाली अनुराधा (49) और उसकी छोटी बेटी प्रीति (17) की भी मेरठ के अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार देर रात मौत हो गयी। 

अनुराधा की बड़ी बेटी स्वाति (19) की भी बुधवार तड़के उपचार के दौरान मौत हो गई थी। जादौन ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर छपरौली थाने के दारोगा नरेश पाल समेत छह लोगों के खिलाफ उत्पीड़न और आत्महत्या के लिये उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा उसकी जांच अपराध शाखा को सौंपी गई है। मालूम हो कि गत तीन मई को छपरौली गांव के एक ग्रामीण ने पुलिस में तहरीर दी थी कि उसकी पुत्री को गांव का ही प्रिन्स नामक युवक लेकर फरार हो गया था। इस मामले में पुलिस लड़के के घर लगातार दबिश दे रही थी।

मंगलवार शाम पुलिस को वादी पक्ष से सूचना मिली थी कि आरोपी एवं लड़की गांव में ही घर पर हैं। इस सूचना पर देर शाम पुलिस दबिश देने गई थी। इसी दौरान घर में मौजूद आरोपी युवक की मां अनुराधा एवं दो बहनों ने सल्फास और चूहे मारने वाली दवा खा ली थी।

Content Writer

Imran