डबल मर्डर से दहला प्रयागराज: धारदार हथियार से मां-बेटे की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 02:01 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उस समय हड़कंप मच गया जब अज्ञात हमावारों ने मां- बेटे की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। मामले की जानकारी मौके पर पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस पुरानी रंजिश को आधार बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि  देर रात सोरांव थाना क्षेत्र के सरायदीना गांव में अज्ञात हलावारों ने 52 वर्षीय धर्मो देवी और उनके 22 वर्षीय बेटे सुरेन्द्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी। जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर सोरांव थाना पुलिस मौके पर पहुँचकर शवों को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

SSP सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश में दोहरे हत्याकांड की बात सामने आ रही है। दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। डॉग स्क्वायड के अलावा फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। शुरुआती जांच पड़ताल में घटना की वजह पुराने जमीनी विवाद का बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार घटना के सभी पहलुओं पर गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को सलाखो के पीछे भेज दिया जायेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static