दागदार रिश्तेः 2 लाख में शराबी उम्रदराज से मां ने किया सौदा, नाबालिग बेटी का कराया निकाह

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 05:21 PM (IST)

मुरादाबादः दुनिया में मां और उसके बच्चों का रिश्ता सबसे गहरा, करीबी और खुबसूरत होता है। मगर उत्तर प्रदेश मुरादाबाद की एक मां ने इस रिश्ते को दागदार बना दिया। जहां लालची मां ने नाबालिग बेटी का उससे काफी ज्यादा उम्र के युवक के साथ निकाह कर दो लाख रुपए में सौदा कर दिया।

बता दें कि बेटी की शिकायत पर सिविल लाइंस पुलिस ने मां और उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दरअसल अगवानपुर में रहने वाली एक नाबालिग सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची और यहां पर ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया। उसका कहना था कि उसके परिजनों ने जबरन उसका निकाह एक शराबी के साथ करा दिया। ससुराल जाने पर मालूम हुआ कि उसकी मां व बहनों ने दो लाख रुपए में बेच दिया है।

किशोरी का आरोप था कि उसकी मां व बहन चरित्रहीन हैं और कई के साथ उनके संबंध है। वह लोग उसे भी इस दलदल में खींचना चाहती थी, लेकिन इंकार करने पर दो लाख रुपए लेकर उसका जबरन निकाह करा दिया। किशोरी के अनुसार ससुराल में भी उसका उत्पीड़न किया जाता है और पति शराब पीकर दूसरों के साथ संबंध बनाने का दबाव डालता है।

वहीं किसी तरह ससुरालियों के चंगुल से बचकर उसने यह बात अपनी दोस्त को बताई तो वह रिपोर्ट दर्ज कराने चौकी से लेकर आला अफसरों तक गई। दोनों ने जान का खतरा बताते हुए पुलिस से शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सिविल लाइंस पुलिस ने नाबालिग की तहरीर पर उसकी मां सरवरी, पति आमीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static