डेढ़ साल की मासूम बेटी के साथ कुएं में मिली मां की लाश, फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2017 - 03:43 PM (IST)

सुल्तानपुरः सुल्तानपुर के भटवारा गांव में उस वक्त सनसनी फैली गई जब एक महिला और एक मासूम डेढ साल की बच्ची की लाश कुएं में से मिली। ग्रामीणों की मदद से कुएं में गिरी मां-बेटी के शवों को निकाला गया। इसके बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्रकूरेभार के तिवारीपुर भटवारा गांव निवासी रविशंकर विश्वकर्मा की 25 वर्षीय पत्नी सरिता अपनी डेढ़ वर्षीय बच्ची पूर्णिमा को लेकर देर शाम घर से बाहर निकली थी। घंटों बीत गए और जब वो वापस नही आई तो परिजनों ने महिला की तलाश शुरू कर दी।

गांव के ही एक कुएं में मिले शव 
आज गांव के ही पवन तिवारी के घर के पास स्थित कुएं में ग्रामीणों ने सरिता व बच्ची पुर्णिमा की लाश उतराते देखा तो ग्रामीणों ने गुहार लगाई। देखते ही देखते कुएं के पास भीड़ जुट गई। मौजूद ग्रामीणों ने जुट कर महिला व बच्ची को बाहर निकाला और सीएचसी कूरेभार लेकर पहुंचे। यहां सीएचसी के डाक्टरों ने सरिता व पूर्णिमा को मृत घोषित कर दिया।

2007 में हुई थी शादी 
सरिता का विवाह वर्ष 2007 में कूरेभार थाने के तिवारीपुर भटवारा निवासी सियाराम विश्वकर्मा के पुत्र रविशंकर विश्वकर्मा के साथ हुआ था। सरिता के दो बच्चे हैं, जिसमें एक 7 वर्षीय पुत्र शशांक शेखर व एक पुत्री पुर्णिमा थी। इसमें पूर्णिमा की अब घटना के दौरान मौत हो चुकी है।

मौत की वजह पर हो रही चर्चाएं
घटना के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। वही थानाध्यक्ष कूरेभार वीरेन्द प्रताप यादव का कहना है कि घटना की जानकारी नही है। यदि कोई शिकायत करेगा तो कार्यवाही अवश्य की जाएगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है।

UP Hindi News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-