अपनी ही नाबालिग लाडली को बेचने निकली थी मां, पुलिस के पहुंचते ही हुई फरार

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 07:40 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हनुमानगंज क्षेत्र के ग्रामसभा केशवपट्टी निवासी एक मां अपनी नाबालिग बेटी को बरेली ले जाकर बेचने की तैयारी कर रही थी। इसकी भनक पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंच किशोरी को कब्जे में लेते हुए चाइल्ड लाइन भेज दिया।      

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि हनुमानगंज क्षेत्र के केशवपट्टी निवासी एक महिला अपनी नाबालिग पुत्री को लेकर गुरुवार को छितौनी बाजार पहुंची। लड़की के लिए सामान की खरीदारी करने लगी। इस पर लड़की को शक हुआ तो उसने मां से सामान खरीदारी करने के बारे में पूछा तो उसे बताया कि उसे बरेली जाना है। यह सुन लड़की परेशान हो गयी। मां-बेटी छितौनी बाजार से बाहर निकले। लड़की ने मां पर बरेली ले जाकर बेचने का आरोप लगाते हुए शोर मचाया।। शोर सुनकर वहां मौजूद लोगों की भीड़ जुट गयी। इसकी भनक लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई।

प्रभारी एसओ विशाल सिंह ने बताया कि किशोरी द्वारा अपनी मां पर बरेली ले जाकर बेचने की बात कही जा रही है। पुलिस टीम मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मियों के पहुंचने से पहले ही महिला वहां से भाग खड़ी हुई। फरार महिला की खोजबीन में टीम लगा दी गई है। पुलिस ने लड़की को कब्जे में लेकर चाइल्ड लाइन को भेज दिया है।

 

 

Moulshree Tripathi