फंदे से लटकी थी मां और बेड पर मिली बेटी की लाश, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Dec 13, 2017 - 09:48 AM (IST)

हरदोई(आशीष द्विवेदी): यूपी के हरदोई में 2 मंजिला मकान के कमरे में मां-बेटी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना के बाद परिजन घर से भाग निकले। वहीं जब मामले की जानकारी महिला के मायके वालों को हुई तो उन्होंने वहां पहुंचकर पुलिस को सूूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के कसरावां गांव में 2 मंजिला मकान के ऊपरी हिस्से के कमरे में गांववालों ने महिला का शव लटकते देखा। दरवाजा बाहर से बंद था। सूचना पर पहुंचे दरोगा संजय शर्मा ने ग्रामीणों की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलते ही लोग हैरान रह गए। कमरे में एक तरफ महिला का शव फंदे से लटक रहा था, तो वहीं दूसरी तरफ बेड पर एक मासूम बालिका मृत पड़ी थी।

पुलिस ने महिला का नाम किरन 32 पत्नी ऋषिकुमार व बेटी का नाम बिट्टो 4 वर्ष बताया है। इसी बीच मामले की जानकारी महिला के पिता रामलखन को हुई तो वह अपने पुत्र लवकुश व अन्य परिजनों के साथ मौके पर आ पहुंचे। महिला के भाई लवकुश ने बताया कि उसकी बहन का विवाह करीब 13 साल पूर्व हुआ था और उसके एक पुत्र नितिन व एक पुत्री है।

भाई का आरोप है कि उसका बहनोई भैंस व बाइक की मांग को लेकर धमकी देता रहता था। इसी बात को लेकर उसके बहनोई ने अपने पिता बलराम, मां राजेश्वरी व बहन गीता के साथ मिलकर उसकी बहन व भांजी की हत्या कर दी। कमरे में अनाज भी बिखरा पड़ा था। फिलहाल पुलिस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है।