लव मैरिज का खौफनाक अंत! सास-ससुर ने ही 5 लाख की सुपारी देकर करवा दी बहू की हत्या, एयरफोर्स के सार्जेंट से की थी शादी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 22, 2022 - 09:46 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सरसावा एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात सार्जेंट अमराव सिंह राठौर की पत्नी पूजा राठौर (28 वर्ष) की गुमशुदगी के मामले में पुलिस ने मंगलवार को सच उजागर करते हुए दावा किया कि गुमशुदा की हत्या उसके सास ससुर ने ही करायी।       

सरसावा थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले की शुरुआती जांच के आधार पर यह जानकारी दी। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि बेटे के प्रेम विवाह से नाखुश माता पिता ने ही उसकी पत्नी पूजा की हत्या करा दी। तोमर ने बताया कि इस मामले में दो हत्यारोपियों सरसावा निवासी परवेज पुत्र इमराम और नानौता निवासी मोनू पुत्र महक पाल को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को सहारनपुर के नकुड़ मार्ग स्थित गांव कुम्हारहेड़ा के आम के बाग से गिरफ्तार किया है। इनके पास से मृतका के सामान एवं अन्य सबूतों को बरामद किया गया है। दोनों को अदालत में पेशी के बाद पुलिस हिरासत में जेल भेज दिया गया।       

तोमर ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि अमराव सिंह राठौर के पिता श्रवण सिंह राठौर और माता किरण कंवर पूजा से बेटे के प्रेम विवाह से नाखुश थे। दोनों ने पांच लाख रुपये में प्रवेज फौजी के साथ अपनी पुत्रवधू को मौत के घाट उतारने का सौदा किया। 80 हज़ार रुपये की रकम बतौर पेशगी दी गई। प्रवेज़ फौजी ने अपने साथ मोनू पुत्र महिपाल निवासी थाना नानौता को इस काम में मिला लिया और उसे 50 हज़ार रुपये दे दिए। इतना ही नहीं मता-पिता ने आरोपियों के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से पूजा की हत्या कराई और शव को जगाधरी नहर में फेंकवा दिया।        

मृतका का शव यमुना नगर हरियाणा के थाना क्षेत्र में बुड़यिा से 20 फरवरी को बरामद हुआ था। अमराव सिंह ने 20 फरवरी को थाना सरसावा में पत्नी पूजा की 17 फरवरी से गुमशुदगी की सूचना दी थी।

Content Writer

Mamta Yadav